आज से छिन जाएगा इन लोगों का सुख-चैन, मीन राशि में मार्गी गुरु बढ़ाएंगे इन 4 राशियों की मुश्किलें !

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार 13 अप्रैल 2022 को गुरु ग्रह ने मीन राशि में प्रवेश किया था. 24 जुलाई को वे इसी राशि में वक्री हुए थे और अब 24 नवंबर को सुबह 4 बजकर 27 मिनट पर स्वराशि मीन में मार्गी होने जा रहे हैं और मार्गी होने के बाद देवगुरु बृहस्पति सीधी चाल चलेगें. इस दौरान कई राशियों को विशेष लाभ होगा.लेकिन कुछ राशियों को खासतौर से सतर्क रहने की जरूरत है. आइए जानें किन राशि वालों को सतर्क रहने की जरूरत है.

कुम्भ राशि: बता दें कि देवगुरु बृहस्पति इस राशि के द्वितीय भाव में गोचर करने जा रहे हैं. गुरु के मीन में मार्गी होते ही, इस राशि के जातकों के लिए मिला-जुला समय शुरू हो जाएगा. हर चीज पर आपका नियंत्रण नहीं रहेगा. लेकिन आर्थिक स्थिति में कोई कमी नहीं आएगी. वहीं, सगे संबंधियों की तरफ से कोई शुभ समाचार मिल सकता है.

धनु राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस राशि के चतुर्थ भाव में गुरु गोचर करने जा रहे हैं. ऐसे में इस राशि के जातकों के जीवन में कई तरह की परेशानियां आ सकती हैं. कई मामलों में धन लाभ हो सकता है. इस दौरान मानसिक और शारीरिक तनाव से गुजरना पड़ सकता है. साथ ही, इस समय वाहन चलाते समय थोड़ूी सावधानी बरतें.

तुला राशि: बता दें कि इस राशि की गोचर कुंडली में गुरु छठे भाव में गोचर करने जा रहे हैं. इसे शत्रु का भाव माना जाता है. इस दौरान तुला राशि के जातक थोड़ा संभलकर चलें. आसपास के लोग मौका पाकर आपको नीचा दिखा सकते हैं. इस अवधि में धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी. समाज में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी.

सिंह राशि: देवगुरु बृहस्पति गुरु 24 नवंबर को मार्गी हो रहे है. इस दौरान सिंह राशि के अष्टम भाव में गुरु गोचर कर रहे हैं. ऐसे में इन राशि वालों के जीवन में थोड़ा उतार-चढ़ाव आ सकता है. इस अवधि में संभलकर रहने की जरूरत है वरना किसी पॉलिटिक्स का शिकार होने में देर नहीं लगेगी. कोर्ट कचहरी के मामले में सोच-समझकर फैसला लें. वहीं, प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों को थोड़ी ज्यादा मेहनत करनी पड़ सकती है.

About rahul

Content Writer.

View all posts by rahul →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *