पहचानों तो जानें: फोटो में दिख रहा यह बच्चा बॉलीवुड को दे चुका है एक से बढ कर एक हिट फिल्में, पापा भी रह चुके हैं सुपरस्टार !

फोटो में बहन के साथ दिख रहा यह बच्चा बड़ा होकर बॉलीवुड का एंग्री यंगमैन बन चुका है. इसके पापा भी अपने समय के सुपरस्टार रह चुके है और भाई भी लोकप्रिय एक्टर है. इस बच्चे ने एक से बढ कर एक हिट फिल्में दी हैं. यह बच्चा फिल्म जगत में अपनी जबरदस्त डायलॉग डिलीवरी के लिए भी मशहूर हैं. इसके डायलॉग्स के लोग दीवाने हैं. इस बच्चे के सुपरस्टार डैड ने दो शादियां की है और इसकी स्टेप मदर भी लोकप्रिय स्टार हैं. साथ इसकी एक बहन भी कई फिल्में कर चुकी है. इसका परिवार राजनीति में भी एक्टिव है.

शायद आपने अब तक इस बच्चे को पहचान लिया हो और जो लोग नहीं पहचान पाए हैं, उन्हें बता दें कि यह बॉलीवुड के लोकप्रिय एक्टर सनी देओल के बचपन की फोटो है. यह फोटो रक्षाबंधन की है, जो उन्होंने खुद अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है.

सनी देओल ने कई फिल्मों में शानदार डायलॉग्स बोले हैं. फिल्म गदर में ‘हिदुस्तान जिंदाबाद था जिंदाबाद है और हमेशा रहेगा, बरसात से बचने की हैसियत नहीं, गोली बारी की बात करते है’, फिल्म दामिनी का मशहूर डायलॉग ये ढाई किलो का हाथ है, जब पड़ता है तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है, फिल्म घातक में, सातों के सात को मारूंगा, एक साथ मारूंगा या फिर. फिल्म घायल का संवाद बलवंत राय मैं तुम्हे 24 घंटे के अंदर मार दूंगा. उनकी फिल्मों के ये डायलॉग्स काफी पसंद किए गए थे.

सनी देओल ने अपने समय में सभी टॉप एक्ट्रेसेस के साथ काम किया. सनी ने अपने फिल्मी सफर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को घायल, बेताब, घातक, डर, गदर, त्रिदेव, दामिनी और जीत जैसी शानदार फिल्में दी है. घायल में की गई उनकी एक्टिंग बहुत सराहा गया था, इसके लिये उन्हें फिल्मफेयर के बेस्ट एक्टर के अवार्ड से भी नवाजा गया था.

About rahul

Content Writer.

View all posts by rahul →