24 सितंबर को ‘शुक्र देव’ करने जा रहे हैं का कन्या राशि में प्रवेश, इन 3 राशि वालों की बढ़ेंगी सुख-सुविधाएं, अचानक होगा धन लाभ !

ज्योतिष के अनुसार शुक्र ग्रह को सुख,वैभव,सौंदर्य,भोग-विलासिता,विवाह और ऐशोआराम प्रदान करने वाला ग्रह माना गया है. 24 सितंबर को शुक्र का प्रवेश कन्या राशि में हो रहा है, जिसका असर कई राशियों पर पड़ने वाला है. हालांकि, शुक्र का गोचर तीन राशियों के लिए शुभ होने वाला है और उनकी किस्मत बदल जाएगी.

शुक्र ग्रह का गोचर 24 सितंबर को सुबह करीब 8 बजकर 51 मिनट पर कन्या राशि में हो रहा है. कन्या राशि में प्रवेश के बाद शुक्र ग्रह वहां पहले से विराजमान सूर्य देव और वक्री बुध के साथ युति बनाएंगे. तो चलिए आपको बताते हैं शुक्र ग्रह के कन्या राशि में गोचर से किन राशि के जातकों पर शुभ असर पड़ेगा.

वृषभ राशि 

वृषभ राशि (Taurus) के स्वामी खुद शुक्र ग्रह हैं और शुक्र के कन्या राशि में प्रवेश के बाद वृषभ राशि के जातकों की अधूरी इच्छाएं पूरी होंगी. इसके अलावा मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी और सुख-सुविधाओं में भी वृद्धि देखने को मिल सकती है. अगर कहीं निवेश किया है तो अच्छा धनलाभ हो सकता है. इसके अलावा व्यापार में अच्छे लाभ की संभावना है.

मिथुन राशि

शुक्र ग्रह के कन्या राशि में प्रवेश (Shukra Gochar) से मिथुन राशि (Gemini) का भाग्य प्रबल होगा और आमदनी में बढ़ोतरी हो सकती है. धन लाभ होने से मिथुन राशि वालों के पास धन का अच्छा संचय होगा. इसके साथ ही दांपत्य जीवन में साथी का अच्छा साथ मिलेगा और नौकरीपेशा लोगों के लिए अच्छा समय है. मिथुन राशि वालों को कहीं से अचानक धन प्राप्त हो सकता है और कानूनी मामलों में भी जीत हो सकती है. इसके अलावा जीवन में खुशियां आएंगी और घर खरीदने की इच्छा पूरी होगी.

कन्या राशि

कन्या राशि (Virgo) वालों के लिए शुक्र ग्रह का गोचर बहुत बढ़िया रहने वाला है और आने वाला दिन सुनहरा रहेगा. हर मामले में आपकी जीत होगी और इस वजह से आपका आत्मविश्वास काफी ऊंचा रहने वाला है. कन्या राशि के लोग करियर में नई ऊंचाईयों को प्राप्त करेंगे और लंबे समय से प्लान बना रहे लोगों की विदेश की यात्राएं संभव हो सकती है.निवेश के लिए भी आने वाला समय बहुत ही अच्छा रहने वाला है.

About rahul

Content Writer.

View all posts by rahul →