नशे में धुत सारा अली खान ने की गार्ड के साथ ऐसी हरकत, वीडियो देख लोगों ने कहा- ‘शर्म आनी चाहिए, ये है इन लोगों का असली चेहरा’!

यूं तो अपने बबली नेचर की वजह से फैंस को बहुत पसंद आती है, लेकिन एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें सारा की हरकत देखकर नेटिजेंस हैरान रह गए और उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं. नेटिजेंस का दावा है कि नशे में धुत एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट के अंदर घुसते हुए वहां गेट पर खड़े गार्ड को अजीब तरीके से टच करते हुए आगे बढ़ गईं. लोगों का कहना है कि अगर ऐसा कोई आदमी करता तो उसके ऊपर मोलेस्टेशन का चार्ज लग जाता. इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर बहस हो रही है.

दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस लड़खड़ाती हुए नजर आ रही हैं. सारा अपनी दोस्त शर्मिन सहगल के साथ मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट की गईं. सारा को देखते ही कैमरे के फ्लैश चमकने लगे. सारा ठीक से चल नहीं पा रही थीं और उनकी दोस्त शर्मिन उन्हें बार-बार सहारा देते हुए नजर आ रही हैं.

सारा अली की हरकत देखकर गुस्साए नेटिजेंस
सारा अली खान का कुछ दिन पहले का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपनी दोस्त शर्मिन के साथ रेस्टोरेंट के अंदर प्रवेश करती हैं तो वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड को छूते हुए आगे बढ़ जाती हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा और लोग जमकर एक्ट्रेस को ट्रोल करने लगे.एक यूजर ने वीडियो ट्विटर पर शेयर कर कहा कि ‘लोग पूछते हैं कि क्यों बॉलीवुड को बायकॉट किया जा रहा है, ये है इसकी वजह. ड्रगवुड हमारी जेनरेशन को बर्बाद कर रही है’.

गार्ड के समर्थन में आए लोग
इस वीडियो पर लोग अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. किसी ने कहा कि ‘बेचारे सिक्योरिटी गार्ड के साथ गलत हुआ, अगर यही हरकत कोई आदमी किसी महिला के साथ करता तो उस पर मोलेस्टेशन का आरोप लग जाता’. यही नहीं तमाम लोग गार्ड के समर्थन में वकालत करते हुए पुरुषों की रक्षा करने वाले कानून की जरूरत के बारे में भी बात कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि सारा ने कुछ गलत नहीं किया.

ईटाइम्स से बात करते हुए एडवोकेट काशिफ खान का कहना है कि ‘ऐसे मामलों में देश में सिर्फ महिलाओं की सुरक्षा के लिए कानून है. एक पुरुष द्वारा किसी महिला के खिलाफ के खिलाफ  छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज नहीं की जा सकती,क्योंकि कानून में छेड़छाड़ के शब्द महिलाओं की सुरक्षा के लिए है’.

About rahul

Content Writer.

View all posts by rahul →

Leave a Reply

Your email address will not be published.