‘मैंने पायल है छनकाई’ गाना का रीमिक्स सुनते ही भड़कीं फाल्गुनी पाठक, नेहा कक्कड़ पर कुछ इस तरह जताई अपनी नाराजगी !

 पुराने गाने में थोड़ा बदलाव करके उनका रीमेक बनाने का ट्रेंड कई बार सिंगर्स पर भारी पड़ जाता है. यहां तक कि उन्हें इस रीमेक्स के लिए सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का सामना भी करना पड़ता है. ऐसा ही कुछ मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ हुआ.

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में फाल्गुनी पाठक के फेमस गाने ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमिक्स बनाया. इसके बाद वो जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. वहीं इस गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी अपनी नाराजगी सोशल मीडिया जाहिर की.

नेहा कक्कड़ ने हाल ही में फाल्गुनी पाठक के ‘मैंने पायल है ‘ गाने का रीमिक्स रीलीज किया है. इस गाने को ना केवल नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है बल्कि वो गाने में खुद भी नजर आ रही हैं. नेहा ने जैसे ही ये गाना रिलीज किया तो कुछ यूजर्स को उनका ये रीमिक्स पसंद नहीं आया और वो सिंगर को जमकर ट्रोल करने लगे. कई यूजर्स का कहना है कि नेहा ने ना केवल इस गाने से छेड़छाड़ की है बल्कि उसे बिगाड़ भी दिया है.

फाल्गुनी पाठक भी हैं नाराज

‘मैंने पायल है छनकाई’ गाना 90 के दशक का सुपरहिट गाना है. इस गाने का रीमिक्स सुनकर जहां एक ओर यूजर्स भड़क उठे तो इस गाने की ओरिजनल सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी बिना कहे अपनी नाराजगी जताई. फाल्गुनी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ यूजर्स के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं

इन स्क्रीनशॉट में यूजर्स नेहा कक्कड़ को रीमिक्स की वजह से ट्रोल कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ‘नेहा कक्कड़ को थोड़ा तो दिमाग इस्तेमाल करना चाहिए.’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘मैं बचपन की यादों को सॉरी बोलना चाहती हूं. जिसे बुरी तरह से बर्बाद किया गया है. बंद करो ये पाप. क्यों कोई इसे बैन कर सकता है?’

About rahul

Content Writer.

View all posts by rahul →

Leave a Reply

Your email address will not be published.