‘भाभी जी घर पर हैं’ के मनमोहन तिवारी से सिर्फ नौ साल छोटी हैं ‘अम्माजी’, पहले दिखती थीं बेहद खूबसूरत !

मशहूर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) भला किसे नहीं पसंद. इस शो में हर कैरेक्टर अपने आप में खास है. फिर वो चाहे मनमोहन तिवारी हो या फिर उनकी अम्माजी यानी सीमा राठोड़ का हो. सीमा भले ही कुछ एपिसोड्स में दिखाई देती हैं लेकिन उनकी मौजूदगी पर्दे पर लोगों का दिल जीत लेती है.

छोटे पर्दे का कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai!) कई सालों से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस शो के हर किरदार ने लोगों के दिलों में एक खास जगह बना रखी है. खासतौर पर अंगरी और मनमोहन तिवारी के कैरेक्टर ने. यूं तो तिवारी जी किसी से नहीं डरते लेकिन अपनी अम्मा के आगे उनकी बोलती तक नहीं निकलती. आज हम आपको मनमोहन तिवारी की अम्माजी के बारे में बताएंगे.

मनमोहन तिवारी की अम्माजी का वजन काफी ज्यादा है. पर्दे पर उनकी मौजूदगी ही लोगों के चेहरे पर हंसी ले आती है. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि अम्माजी हमेशा से ऐसी नहीं दिखती थीं. किसी जमाने में वो बेहद बोल्ड और ग्लैमरस हुआ करती थीं.

अम्माजी का असली नाम  सोमा राठौर (Soma Rathod) है. लेकिन पतली-दुबली सोमा का वजन आखिरकार कैसे इतना बढ़ गया. उनका वजन बढ़ने के पीछे बहुत दर्दनाक कहानी है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमा (Soma Rathod) ने परिवार के खिलाफ जाकर 23 साल की उम्र में शादी कर ली थी.

हालांकि, 10 साल साथ बिताने के बाद उनके और उनके पति के रिश्ते में दरार आने लगी. पति से अलगाव सोमा (Soma Rathod) से सहा नहीं गया और वो धीरे-धीरे डिप्रेशन में चली गईं. जिसका उनकी सेहत पर भी काफी असर हुआ. इसी दौरान उनका वजन भी बढ़ता चला गया. सोमा (Soma Rathod) ने शो में एक आदर्श सास का किरदार तो बहुत खूबसूरती से निभाया ही है, साथ ही वह एक शख्त मां के रूप में भी दर्शकों का दिल जीत रही हैं. शो में वह अक्सर मनमोहन तिवारी को थप्पड़ मारती दिखती हैं, लेकिन असल जिंदगी में वह उम्र में उनसे 9 साल छोटी हैं.

About rahul

Content Writer.

View all posts by rahul →