बिना ब्लाउज के साड़ी पहन मीरा राजपूत ने शेयर की तस्वीर, सीधी-सादी बहू का इतना हॉट अवतार देख सास को भी कहनी पड़ी ये बात !

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor) मौजूदा समय में बीटाउन की सबसे स्टाइलिश स्टार वाइव्स में से एक हैं। मीरा के स्टाइल में न केवल खूबसूरती-ग्लैमर और हॉटनेस का डेडली कॉम्बिनेशन कूट-कूट के भरा हुआ है बल्कि यंग-ब्यूटीफुल और परफेक्ट फिगर की मालकिन होने के अलावा वह जिस कॉन्फिडेंस और ग्रेस के साथ अपने कपड़ों का सिलेक्शन करती हैं, वह बताता है कि वह अपने पति के प्रोफशन में भी काफी अच्छे से फिट हो चुकी हैं.

ऐसा हम यूं ही नहीं कह रहे हैं बल्कि इस बाला की लेटेस्ट तस्वीरें बिल्कुल ऐसी ही हैं, जिसे अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते ही मीरा ने आग लगा दी। दरअसल, कभी अपने स्वीट लुक्स की वजह से लोगों की तारीफ पाने वाली मीरा इन दिनों बोल्ड लुकिंग क्लोद्स में अपनी सुपर टोंड बॉडी फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। अभी तक जहां वह वेस्टर्न क्लोद्स में ही बोल्डनेस का इफेक्ट ऐड करते हुए सेक्सी दिखती थीं, तो वहीं इस बार उन्होंने साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए बोल्ड होने के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

दरअसल, इंडियन फेमस फैशन डिजाइनर जयंती रेड्डी ने अपने विंटर कलेक्शन 2022 को पेश करने के लिए इस बार शाहिद कपूर की मिसेज मीरा राजपूत को अपनी म्यूज चुना है। बता दें कि इस लेबल ने अपनी लॉन्चिंग के बाद दस सालों का खूबसूरत सफर पूरा कर लिया है, जिसे स्पेशल बनाने के लिए डिजाइनर ने मीरा के साथ अपने लेटेस्ट कलेक्शन की एक झलक भी शेयर की है।हालांकि, इस फोटोशूट से जुड़ी अभी दो ही तस्वीरें सामने आई है, लेकिन शेयर्ड की गईं दोनों ही फोटोज ऐसी हैं, जिन्हें देखने के बाद मीरा के फैंस ही क्या बल्कि उनकी सास भी अपनी बहू की खूबसूरती की तारीफ करती नजर आ रही हैं।

सबसे पहले बात करें लेटेस्ट फोटो की, तो इसमें मीरा राजपूत की साड़ी पहने हुए देखा जा सकता था, जिसका बेस कलर डस्टी रोज पिंक कलर रखा था। इस ट्रेडिशनल इंडियन आउटफिट में न केवल मीरा की खूबसूरती देखते ही बन रही थी बल्कि इसका कलर-कोर्डिनेशन भी उन पर एकदम खिलकर आ रहा था।साड़ी को बनाने में पूरी तरह सिल्क जैसे रिच फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जिस पर सिल्वर जरदोजी से हाथ की एम्ब्रॉइडरी की गई थी। साड़ी में किसी तरह का कोई हेवी वर्क नहीं था बल्कि इसकी हेमलाइन में रॉयल इफेक्ट ऐड करते हुए इसे वर्सटाइल लुक दिया था।

अपने इस स्टेटमेंट पीस के साथ मीरा राजपूत ने किसी तरह का कोई ब्लाउज वेअर नहीं किया था बल्कि अपने फ्रंट जेस्चर को इस हसीना ने इस तरह कवरअप किया था कि वह बोल्ड होने के बाद भी इसमें एलिगेंस क्रिएट कर रहा था। हालांकि, यह पहली बार है जब मीरा इतने रिस्क टेकिंग कपड़ों में दिख रही हों, वरना उन्हें हमेशा अपनी बॉडी को कॉम्प्लीमेंट करते हुए क्लोद्स पहने ही देखा है। खैर, इस तरह के स्टाइल को कैरी करने में कोई परेशानी नहीं है बल्कि इसमें फ्रंट एंड बैकसाइड वाली फिटिंग का काफी ध्यान रखना पड़ता है, जोकि मीरा के पूरे लुक में एकदम टॉप पर थी।वहीं अगर आप मीरा के ओवरऑल लुक पर एक नजर डालेंगे तो देखेंगे कि उन्होंने अपनी साड़ी के पल्लू को एक कंधे से फ्री रखा था, जिसकी वजह से उनकी बैक पर बना टैटू भी एकदम बढ़िया से फ्लॉन्ट हो रहा था।

बता दें कि मीरा ने अपनी पीठ पर कमल के फूल की आकृति का टैटू बनावा रखा है। बता दें कि मीरा राजपूत पहली नहीं हैं, जिन्होंने इस तरह के स्टाइल को कैरी कर सोशल मीडिया बवाल मचाया हो बल्कि साल 2003 में ऐश्वर्या राय बच्चन भी अपनी बंगाली फिल्म ‘चोखेर बाली’ में बिन वाली ब्लाउज वाली साड़ी में नजर आई थीं। यही नहीं, जब भारत में अंग्रेजी सरकार ने दस्तक दी थी तो बिना ब्लाउज वाली साड़ी बंगाल में सबसे ज्यादा प्रचलित थी। हालांकि, उस दौरान अंग्रेजी महिलाएं खुद को तो डिज़ाइनर कोर्सेट में खुद को ढंककर रखती थीं, लेकिन भारतीय महिलाएं एक बांह को खोलते हुए इस तरह की साड़ी को पहनती थीं।

कहा तो ऐसा भी जाता है कि भारतीय महिलाओं को यूं आधे कपड़ों में देखना अंग्रेजों को बिल्कुल रास नहीं आता था। इसके लिए उन्होंने एक मुहिम शुरू की थी, जिसे बंगाली सोशल रिफॉर्मर ज्ञानंदिनी देवी ने आगे बढ़ाते हुए साड़ी के साथ ब्लाउज पहनने की परंपरा की शुरुआत की।इस साड़ी में मीरा राजपूत कितनी खूबसूरत लग रही थीं, इस बात को बार-बार दोहराने की कोई जरूरत नहीं है। इस अवतार में मीरा की तस्वीर सामने आते ही न केवल लोगों ने उनका सोशल मीडिया तारीफों से भर दिया बल्कि उनकी सास नीलिमा आजीम ने भी अपनी बहूरानी की खूबसूरती की जमकर तारीफ की। अपनी सीधी-सादी बहू को इस अंदाज में देखना उनके लिए भी एकदम नया था।

About rahul

Content Writer.

View all posts by rahul →