रिलीज डेट से दो दिन पहले ही क्यों ओटीटी पर आ गई ‘Panchayat 2’, मेकर्स की ये थी मजबूरी !

जीतेंद्र कुमार स्टारर वेब सीरीज ‘पंचायत’ (Panchayat) ने लोगों का दिल खूब जीता था और अब एक बार फिर से वो ‘पंचायत’ का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं. हालांकि, इस वेब सीरीज को कल यानी 20 मई को रिलीज किया जाना था लेकिन मेकर्स ने मजबूरी के चलते कल यानी 18 मई को ‘पंचायत 2’ ओटीटी पर रिलीज कर दी.

‘पंचायत 2’ का तय समय से दो दिन पहले रिलीज होना लोगों को काफी चौंका रहा है. लेकिन इसके पीछे मेकर्स की एक मजबूरी को कारण बता जा रहा है. सीरीज के रिलीज की जानकारी शो के लीड एक्टर जीतेंद्र कुमार (Jitendra Kumar) ने खुद सोशल मीडिया (Social Media) पर दी. एक्टर जीतेंद्र कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर वेब सीरीज के रिलीज की एक फोटो शेयर की.  उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह टीवी के सामने खड़े नजर आ रहे हैं और टीवी की स्क्रीन पर ‘पंचायत’ (Panchayat) लिखा नजर आ रहा है.

‘पंचायत 2’ (Panchayat 2) का यूं दो दिन पहले रिलीज होना फैंस को काफी हैरान कर रहा है. चलिए आपको बताते हैं इसके पीछे की वजह. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का ये मानना है कि मेकर्स के लिए जल्दी रिलीज करना मजबूरी हो गया, क्योंकि ‘पंचायत 2’ अमेजन प्राइम पर आने के अलावा टेलीग्राम पर भी लीक हो गई. पहले तो इस खबर पर विश्वास नहीं किया गया, लेकिन फिर जब सोशल मीडिया पर लोगों ने पहले एपिसोड का नाम बताने लगे. माना जा रहा है, इसी वजह से मेकर्स ने आनन-फानन में इस सीरीज को दो दिन पहले ही ओटीटी पर रिलीज कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jitendra Kumar (@jitendrak1)

आपको बता दें, ‘पंचायत’ (Panchayat) के दूसरे सीजन में आठ एपिसोड हैं और ये एपिसोड ज्यादा लंबे नहीं हैं. सबसे लंबा एपिसोड 45 मिनट का है और सबसे छोटा एपिसोड 28 मिनट का है. फैंस इस वेब सीरीज का लबे समय से इंतजार कर रहे थे. इससे पहले पंचायत का पहला सीजन साल 2020 में रिलीज किया गया था, जो कि जबरदस्त हिट रहा था. पहले सीजन में भी आठ ही एपिसोड थे.

About rahul

Content Writer.

View all posts by rahul →