40 दिनों तक सावधान रहें इन राशियों के जातक, गुरु-मंगल की युति इन लोगों पर पड़ सकती है भारी !

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जब एक राशि में दो या इससे अधिक ग्रह आ जाते हैं तो इसे युति कहा जाता है। ग्रहों की युति हर राशि के जीवन पर अच्छा या फिर बुरा प्रभाव डालते हैं। बता दें कि 17 मई 2022 सुबह 05 बजकर 09 मिनट पर मंगल कुंभ राशि को छोड़कर मीन राशि में प्रवेश कर गए हैं और इस राशि में 27 जून 2022 तक रहेंगे। बता दें कि मीन राशि में पहले से ही गुरु ग्रह मौजूद थी। ऐसे में मंगल-गुरु की युति हो गई है। ऐसे में कुछ राशियों के लिए लाभकारी और कुछ लोगों को थोड़ा सा सतर्क रहने की जरूरत है।

मेष राशि

मंगल का यह गोचर आपकी राशि से बारहवें स्थान पर होने जा रहा है। यहां पर देव गुरु बृहस्पति पहले से ही विराजमान है। किंतु मेष के स्वामी मंगल का 12वें स्थान पर जाना बहुत अधिक शुभ नहीं रहेगा। इस राशि के जातकों को हर काम के लिए थोड़ा संघर्ष करना पड़ेगा। पैसों को लेकर थोड़ा सावधान रहने की जरुरत है। इसके साथ ही अपनी वाणी में संयम रखने की बेहद जरूरी है।

सिंह राशि

मंगल का यह गोचर आपकी राशि से में अष्टम भाव में होने जा रहा है जहां पर गुरुदेव बृहस्पति पहले से ही विराजित हैं। इस राशियों के जातकों को स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा सावधान रहने की जरूरत है। पेट संबंधी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। अगर आप किसी जगह पर धन निवेश करना चाहते हैं तो सोच-समझकर करें। वरना धन हानि का सामना करना पड़ सकता है। पैतृक संपत्ति को लेकर विवाद बढ़ सकते हैं।

तुला राशि

मंगल का यह गोचर आपकी राशि से आठवें स्थान पर होने जा रहा है। जहाँ पर देव गुरु बृहस्पति पहले से ही विराजित हैं। यह समय आपके लिए मिलाजुला रह सकता है। कोई भी बड़ा कार्य करने से पहले सोच-विचार जरूर कर लें। खानपान का विशेष ध्यान रखें। कोर्ट कचहरी का किसी न किसी कारण चक्कर लगाने पड़ सकते हैं।

About rahul

Content Writer.

View all posts by rahul →