गौरी को नहीं पसंद शाहरुख की ये फिल्म, कहा- नहीं देखती उनकी ऐसी फिल्में !

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने साल 1991 में गौरी (Gauri Khan) से शादी की थी. दोनों की शादी को 31 साल से ज्यादा वक्त बीत चुका है लेकिन आज भी दोनों की जोड़ी फैंस की पसंदीदा स्टार जोड़ियों में से एक है. वहीं, गौरी खान (Gauri Khan) साल 2005 में करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के पहले सीजन में नजर आई थीं.

वहीं, इस शो के दौरान गौरी (Gauri Khan) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्मों के बारे में बात की थी. जब गौरी से पूछा गया कि शाहरुख (Shahrukh Khan) की वो कौन सी फिल्म है जिससे उन्हें नफरत है तो उन्होंने साल 2002 में रिलीज हुई फिल्म ‘शक्ति:द पावर’ का नाम लिया. आपको बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख के अलावा करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), संजय कपूर (Sanjay Kapoor) और नाना पाटेकर (Nana Patekar) लीड रोल में थे.

करण के शो में गौरी खान (Gauri Khan) ने कहा कि, ‘अगर शाहरुख की कोई फिल्म बेकार है तो फिर उस मूवी की तारीफ  करने की जरूरत नहीं है. अगर वो बुरा है तो इसे एक्सेप्ट करना चाहिए.’ गौरी ने शाहरुख (SRK) की फिल्म ‘शक्ति:द पावर’ (Shakti:The Power) के बारे में बात करते हुए कहा कि,’एक ऑडियंस के रूप में मुझे लगा कि उसने फिल्म में ओवरएक्टिंग की है, तो मुझे उससे ये कहना चाहिए.’

वहीं, इसके बाद जब करण जौहर (Karan Johar) ने गौरी खान (Gauri Khan) से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की खराब फिल्मों के नाम पूछे तो गौरी ने इसपर जवाब दिया, उनकी बहुत सी फिल्में अच्छी हैं. मगर मैंने उनकी कई खराब फिल्में देखी नहीं हैं. फिर करण ने जब शाहरुख खान की मूवी ‘शक्ति: द पावर’ को लेकर बात की तो गौरी ने कहा,’इस फिल्म में शाहरुख की सबसे खराब परफॉर्मेंस थी’.

आपको बता दें कि फिल्म ‘शक्ति: द पावर’ साल 2002 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के अलावा करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), नाना पाटेकर (Nana Patekar), दीप्ती नवल (Dipti Naval) और संजय कपूर (Sanjay Kapoor) लीड रोल में थे. ये मूवी साल 1998 की तेलुगु फिल्म ‘अंतपुरम’ की हिंदी रीमेक थी, जो अमेरिका के राइटर बेट्टी महमूदी की बायोग्राफी पर बेस्ड थी. इस फिल्म में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का भी एक आइटम नंबर था ‘इश्क कमीना’ था.

About rahul

Content Writer.

View all posts by rahul →